Home » Others » पूर्णियाँ:रुपौली में भाकपा माले ने किया कैडर कन्वेंशन का आयोजन

पूर्णियाँ:रुपौली में भाकपा माले ने किया कैडर कन्वेंशन का आयोजन

ऋषि कपूर
कोसी टाइम्स@रुपौली,पूर्णियाँ

रुपौली प्रखंड के भाकपा माले अंचल कमिटी रूपौली के सदस्यों ने एक समीक्षात्मक बैठक का आयोजन रूपौली उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में किया ।जिसकी अध्यक्षता रूपौली अंचल कमिटी की ओर से काॅमरेड कुमार सृजन से किया।कैडर कन्वेंशन में जिला कमिटी के सदस्य का0 ललन सिंह, राज्य कमिटी के सदस्य सह् जिला सचिव का0 बिजय कुमार ने उपस्थित होकर भाकपा माले के सदस्यों को संबोधित किया ।
बैठक को संबोधित करते हुए राज्य कमिटी के सदस्य बिजय कुमार और का0 ललन सिंह ने कहा कि आज हमारा देश विदेशी फिरकापरस्त ताकतों के चंगुल में फंस कर सामंती व्यवस्था के हाथों चला गया है।सम्पूर्ण राष्ट्र आपातकाल जैसी स्थिति से गुजर रही है । नोट बंदी की मार से गरीब मजदूरों की मौत हो रही है, किंतु वहीं दूसरी ओर कारपोरेट घरानों के लोग चाँदी काट रहे हैं । केन्द्र की भाजपा सरकार आर. एस.एस.और विश्व हिन्दु परिषद का मुखौटा पहन कर जातिवाद, धर्म, सम्प्रदाय के नाम पर उन्माद फैलाने की राजनीति करने में मशगूल हो, नोट बंदी और कालाधन वापस की नौटंकी करने सिर्फ विदेशों का दौरा दर दौरा कर रहा है । उन्होंने कहा कि कभी किसी भी स्थिति में सामंती ताकतों के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे ।शुरू के दिनों में यह सरकार जन धन, डीजिटल और स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत जैसे लोक लुभावन वायदे की, किंतु वर्तमान में यहां की जनता अपने जनधन खाते से अपनी राशि की निकासी से बंचित कर दी गई है ।जो एक कोड़ा मजाक नहीं तो और क्या है ? इस सभी अहम मुद्दों को लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं के द्वारा आगामी 27 सितम्बर को गान्धी मैदान पटना में आयोजित भारत बचाओ, लोकतंत्र बचाओ और भाजपा भगाओ का शंखनाद किया जाएगा ।जिसमें भाकपा माले के राष्ट्रीय अध्यक्ष का0 दीपांकर भट्टाचार्य शिरकत करेंगे ।


इस कार्यक्रम में का 0 बीणा देवी, का0 अविनाश पासवान, का0बिन्देश्वरी शर्मा, का0 सृजन पासवान, का0 श्रीमती सुलेखा देवी, मो0 उस्मान, का0 मो0 रूस्तम, का0 श्रीमती रेखा देवी,का0 भगवान शर्मा के साथ साथ सैकडों भाकपा माले के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Comments

comments

x

Check Also

Tribhuvan International Airport (TIA) Nepal Runway Dangerous-Senior BJP Leader Vijay Jolly

Raju Lama Nepal Senior BJP Leader Vijay Jolly in a urgent communication to Nepal Prime Minister Shri. K.P. Sharma ‘Oli’ ...