Home » Breaking News » पूर्णियां:एक ही रात में दो अलग अलग सरकारी विद्यालय में चावल व अन्य सामग्री की चोरी.

पूर्णियां:एक ही रात में दो अलग अलग सरकारी विद्यालय में चावल व अन्य सामग्री की चोरी.

Advertisements

राकेश अनंत कन्हैया
कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां

एक ही रात में प्रखंड क्षेत्र के दो अलग अलग सरकारी विद्यालयों में बच्चों के मध्यान भोजन के चावल की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. पहली घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय डुमरिया का है, जहां विद्यालय प्रधान के निजी नौकर को विद्यालय से तीन बोरी चावल चोरी से ले जाते हुए ग्रामीणों ने धर दबोचा. जिसके बाद ग्रामीणों ने चावल चोरी की सूचना मीरगंज थाना को दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मीरगंज पुलिस ने चावल को जब्त कर थाना लाया. ग्रामीणों ने पुलिस के समक्ष बताया कि विद्यालय प्रधान अपने नौकर के सहयोग से अक्सर चावल की चोरी कर बेच देते हैं.

इस मामले में मीरगंज थानाध्यक्ष मेनका रानी ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा चोरी के चावल को सौंपा गया लेकिन
नौकर को नहीं सौंपा गया. ग्रामीणों के द्वारा दिए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं दूसरी घटना धमदाहा अनुमंडल मुख्यालय के मध्य विद्यालय धमदाहा हरिजन का है. जहां गुरुवार की रात्रि में चोर ने मध्यान भोजन के चावल के अलावा भोजन के अन्य सामग्री को चुरा लिया. विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सुनयना देवी ने बताया कि गुरुवार की रात्रि में चोर ने विद्यालय के भंडार गृह के मुख्य दरवाजे के ताला तोड़कर 14 बोरा चावल, 20 किलो दाल, एक टीन सरसों तेल एवं 02 भरा हुए गैस सिलेंडर की चोरी कर लिया. चोरी की सूचना धमदाहा थाना को दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर धमदाहा थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गए. इस संबंध में उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. बहुत जल्द चोर को पकड़ लिया जाएगा.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के बलिया नहर पर अज्ञात युवक का शव बरामद

राज आर्यन गुड्डू कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा  सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया नहर से ...