Home » Breaking News » मधेपुरा:जमीनी विवाद मे दो पक्षों जमकर हुई मारपीट,घटना से चंदनपट्टी गाँव मे तनाव व्याप्त

मधेपुरा:जमीनी विवाद मे दो पक्षों जमकर हुई मारपीट,घटना से चंदनपट्टी गाँव मे तनाव व्याप्त

Advertisements

**मारपीट मे घायल को बेहतर ईलाज हेतु भेजा गया मधेपुरा 

**घटना स्थल पर गम्हरिया पुलिस कर रही है केम्प 

**दोनो पक्षों का मामला दर्ज होने कि बात आ रही हैं सामने 
**समाचार लिखें जाने तक किसी भी पक्ष कि नही हो पाई हैं गिरफ्तारी

राजीव कुमार 

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा 

गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपड़हा पंचायत के चंदन पट्टी गाँव मे मोहम्मद कादिर व मोहम्मद हबीब और मोहम्मद सल्ली के बीच शुक्रवार को आपसी जमीनी विवाद के कारण जमकर मारपीट हुई । मारपीट मे घायल दोनो पक्षों के घायलों को ईलाज हेतु गम्हरिया पीएचसी लाया गया । पीए सी मे ईलाज के दौरान ही एक बार पुनः दोनो पक्षों के लोगों ने अस्पताल परिसर मे ही मारपीट करने लगे , मारपीट मे ये लोग हथियार के उपयोग मे पानी चढ़ाने वाले स्टेंड का ही उपयोग कर डाले।जिससे कई लोग एक बार फिर ज़ख्मी हो गए। आनन फानन मे अस्पताल प्रशासन ने गम्हरिया पुलिस को सूचना दी।

मौके पर शांत कराने आये पुलिस पदाधिकारी एएसआई धीरेंद्र ठाकुर भी चोटिल हो गए । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस जमीन पर विवाद हुआ हैं उस जमीन पर प्रशासन के द्वारा धारा 144लागू है । घायलों मे एक पक्ष के मोहम्मद मोसीम उम्र 35वर्ष जिसका सर फटा है जबकि दूसरा मोहम्मद मोकिम उम्र करीब 38वर्ष जिन्हे शरीर मे गहरी चोटें है । मोहम्मद मौजिम और मोहम्मद मोइम को भी चोटें है । जबकि दूसरे पक्ष के मोहम्मद कादिर जिसका होठ कट गया है और मोहम्मद हबीब का वाया हाथ टूट गया है , जबकि मोहम्मद इद्रिश उर्फ घपचन भी घायल है । इनमें से कुछ ज़ख्मी को बेहतर ईलाज हेतु मधेपुरा भेज दिया गया है । वहीं इस मामले मे प्रभारी थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि दोनो पक्षों से आवेदन प्राप्त होते ही विधि सम्मत करवाई कि जायगी और इस तरह से कानून को हाथ मे लेने वालों पर कड़ी से कड़ी करवाई पुलिस करेगी ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के बलिया नहर पर अज्ञात युवक का शव बरामद

राज आर्यन गुड्डू कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा  सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया नहर से ...