Home » Breaking News » मधेपुरा : बूथ स्तरीय बीएलए की नियुक्ति के लिए राजद की बैठक आयोजित ।

मधेपुरा : बूथ स्तरीय बीएलए की नियुक्ति के लिए राजद की बैठक आयोजित ।

रंजीत कुमार सुमन
कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।
बूथ स्तरीय बीएलए की नियुक्ति के लिए राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव के द्वारा उनके  आवास मुरलीगंज वार्ड नंबर 7 काशीपुर रोड में शुक्रवार को जिले के सभी प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष के साथ समीक्षात्मक बैठक की गई ।
देखिये वीडियो

 बैठक जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव की अध्यक्षता में संपन्न की गई । बैठक में जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव ने बताया कि 2019 के लोकसभा चुनाव को मद्देनजर कर सभी बूथों पर बीएलए की नियुक्ति के लिए एवं संगठन की मजबूती के लिए आहूत की गई । सभी प्रखंड अध्यक्षों को दिशा निर्देश दिया गया कि हर एक बूथ पर राजद का एक बूथ एजेंट की बहाली की जाएगी जो सभी योग्य मतदाताओं को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए कार्य करेगी । जिससे आगामी चुनाव में एक भी मतदाता मतदान करने से वंचित नहीं रहे। मौके पर जिलाध्यक्ष ने केंद्र के एनडीए सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त  करते हुए कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी ईवीएम को हैक करके अपना बहुमत लाते हैं। विपक्ष दल के सभी पार्टी ईवीएम का बहिष्कार करेंगे और बैलेट पेपर से चुनाव कराने की निर्वाचन आयोग से मांग करते हैं । ईवीएम को बंद करने के लिए हमारी पार्टी की ओर से आंदोलन तेज़ की जा रही है।
मौके  पर रूद्र नारायण यादव , अरुण कुमार, किशोर कुमार, तोताराम, मोहम्मद अली, राम जी प्रसाद यादव , रंजन यादव ,प्रोफेसर वेदप्रकाश, संजय कुमार पप्पू , प्रमोद कुमार कपिलदेव यादव सहित अन्य सभी प्रखंड अध्यक्ष मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा. : चाकूबाजी में सात नामजद , दो गिरफ्तार

बिकास कुमार कोसीटाइम्स@सहरसा सहरसा शहर के बंफर चौक पर रंगदारी नहीं देने पर चाकू मारकर दो भाई को जख्मी किये ...