Home » आस-पास » मधेपुरा में तीन दिवसीय तरंग प्रतियोगिता के लिए छात्र-छात्राओं का चयन

मधेपुरा में तीन दिवसीय तरंग प्रतियोगिता के लिए छात्र-छात्राओं का चयन

पुरैनी,मधेपुरा से घनश्याम कुमार की रिपोर्ट

भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के प्रेक्षागृह में क्रीडा एवं सांस्कृतिक परिषद के द्वारा तीन दिवसीय तरंग प्रतियोगिता के लिए छात्र छात्राओं का चयन करने हेतु कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें दूसरे दिवस के अवसर पर क्विज, वाद विवाद, भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया।जिसमें विश्वविद्यालय अंतर्गत विभिन्न महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।
कार्यक्रम के दौरान वाद विवाद प्रतियोगिता में यूभीके कॉलेज करामा के अभिषेक आचार्य, भाषण प्रतियोगिता में पार्वती साइंस कॉलेज के शांतनु यदुवंशी एवं क्विज प्रतियोगिता में यूभीके कॉलेज करामा की टीम ने बाजी मारी।

यूभीके कॉलेज करामा के अभिषेक आचार्य
कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन कर रहे डॉ अबुल फजल ने कहा कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा में आयोजित फाइनल मुकाबले में भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय को अपना सर्वोत्तम देना है और हम लोग कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे वहां प्रथम स्थान प्राप्त करने से निर्णायक के रुप में डॉक्टर एम आई रहमान एवं डॉ शंकर कुमार मिश्र ने विजेता एवं उपविजेता प्रतिभागियों को अग्रिम बधाई देते हुए आगे के समय में हमें किस प्रकार से प्रतियोगिता में सर्वोत्तम स्थान प्राप्त करना है इसके लिए उनके द्वारा महत्वपूर्ण टिप्स दिए गए।
कार्यक्रम के दौरान मौके पर डॉक्टर मोहित कुमार घोष ,छात्र कल्याण अध्यक्ष डॉ नरेंद्र श्रीवास्तव ,पृथ्वीराज यदुवंशी सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Comments

comments

x

Check Also

Tribhuvan International Airport (TIA) Nepal Runway Dangerous-Senior BJP Leader Vijay Jolly

Raju Lama Nepal Senior BJP Leader Vijay Jolly in a urgent communication to Nepal Prime Minister Shri. K.P. Sharma ‘Oli’ ...