Home » जिला चुनें » मधेपुरा : लोजद की प्रथम प्रखंड स्तरीय बैठक संपन्न ।

मधेपुरा : लोजद की प्रथम प्रखंड स्तरीय बैठक संपन्न ।

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा ।

सहर के मिड्ल चौक स्थित आदर्श मध्य विद्यालय के प्रांगण में रविवार को लोकतांत्रिक जनता दल पार्टी की प्रखंड स्तरीय बैठक आयोजित की गयी । बैठक नव नियुक्त प्रखंड अध्यक्ष नरेश यादव की अध्यक्षता में समपन्न की गयी । बैठक में मूल रूप से प्रखंड से पंचायत स्तर तक संगठन को विस्तार करने की विशेष चर्चा की गयी । मुख्य अथिति जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे उन्होंने कार्यकर्ताओ को संघठन मजबूत करने के उपाय बताते हुवे कहा कि हमलोग प्रखंड से लेकर पंचायत और वार्ड स्तर पर संगठन को मजबूत करंगे । उन्होंने कार्यक्रताओं से अपील किया कि विपक्ष के भारत बंद के समर्थन में हमलोग कल सड़क पर उतरेंगे और अनुसासन पूर्वक शांतिपूर्ण ढंग से बंद को सफल बनाएंगे। उन्होंने कहा की आजादी से लेकर अबतक नरेंद्र मोदी से घटिया प्रधानमंत्री देश को नही मिला है । इन्होंने महंगाई बढाकर गरीब और देश की कमर तौड़ दी।
वहीँ नव नियुक्त प्रखंड अध्यक्ष नरेश यादव और युवा प्रखंड अध्यक्ष संजय कुमार उर्फ मुंन्ना ने आस्वस्त किया कि जल्द ही पंचायत स्तर पर संगठन को विस्तार कर ली जायेगी ।

मौके पर देवेंद्र प्रसाद यादव, शिव नारायण सादा, भूपेंद्र यादव, गौपाल प्रसाद यादव, मतलू सोरेन, राधेश्याम यादव, अभिनन्दन मंडल, अंजनी कुमार, विजय कुमार, जवाहर यादव, सदानंद यादव, शौभाकांत कुमार, अमरदीप कुमार, अशौक साह, श्यामसुंदर, संतोष, मुकेश,रणधीर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

धमदाहा में शांतिपूर्वक तरीके से निकाली गई मुहर्रम की जुलूस

राकेश अनंत कन्हैया कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां धमदाहा प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम की जुलूस निकाली गई. मुहर्रम के जुलूस ...