Home » Recent (Slider) » मनोरंजन: भोजपुरी फिल्म बल्लू का बदला अक्टूबर में होगी रिलीज

मनोरंजन: भोजपुरी फिल्म बल्लू का बदला अक्टूबर में होगी रिलीज

कोसी टाइम्स @ पटना ।

भोजपुरी फिल्म बल्लू का बदला का ट्रेलर जारी  कर दिया गया है।काली फिल्म्स के बैनर तले निर्माता राजेश राज, स्वप्नदीप और अभिनन्दन यादव की प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म बल्लू का बदला आगामी अक्टूबर महीने में दशहरा के अवसर पर रिलीज की जायेगी ।

निर्देशक बिपिन कुमार यादव की निर्देशन की पहली फिल्म बल्लू का बदला है । बताया जाता है कि निर्देशक की भूमिका में बिपिन कुमार यादव ने काफी लगन और मेहनत से काम किया है । बिपिन कहते है कि काफी लगन और मेहनत करके अश्लील और फूहड़ता से परे हटकर बनायीं गयी है मुझे आशा और पूर्ण विश्वास है कि दर्शको का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिलेगा ।

पीआरओ रविकांत कुमार ने बताया कि यह फिल्म एक ऐसे जाबांज युवा पुलिस इन्स्पेक्टर की कहानी है । जो अपने शहर के अपराधियों एवं आपराधिक घटनाओं की खात्मा करने के लिए जी जान लगा देते है । यह फिल्म एक साफ सुथरी, गीत संगीत से भरपूर पारिवारिक फिल्म है । अभिनेता निर्देशक बिपिन कुमार की फिल्म बल्लू लोहार के अपार सफलता के बाद बतौर निर्देशक के रूप में बिपिन अपने आपको दर्शको के सामने पेश किया है । फिल्म के मुख्य भूमिका की किरदार बिपिन कुमार उर्फ बल्लू और संजन राय ने निभाया है।

देखिए ट्रेलर

फिल्म : बल्लू का बदला
निर्माता : राजेश राज, स्वपनदीप, अभिनन्दन यादव
निर्देशक : बिपिन कुमार यादव
कथा : ललित कुमार यादव
पटकथा : रामचंद्र सिंह
मारधार : डी के चौधरी
गीत : रवि कश्यप, रामचंद्र सिंह
संगीत : लोड जी

छायांकन : अमित राज
कलाकार : बिपिन कुमार उर्फ बल्लू, संजना राय, ललित कुमार यादव, छाया सिंह, रूपा सिंह, मुकेश कुमार, घनश्याम मौर्या, नरेश, मुंन्ना, संजय अभिराज, रवि कश्यप सहित अन्य ।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा अंचल के वरीय लिपीक का रिश्वत लेते विडियो वायरल, निलंबित

**जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से किया निलंबित राजेश कुमार डेनजिल कोसी टाइम्स@सहरसा जिले के ...