Home » Recent (Slider) » मुख्यमंत्री नितीश कुमार को कोई अधिकार नही मंडल मसीहा की जन्म शताब्दी मनाने का – मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष

मुख्यमंत्री नितीश कुमार को कोई अधिकार नही मंडल मसीहा की जन्म शताब्दी मनाने का – मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष

रविकांत कुमार

कोसी टाइम्स@मधेपुरा 

शुक्रवार को राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव के निवास पर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई । प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोई हक नहीं है कि वह मंडल मसीहा बी पी मंडल के जन्म शताब्दी मनाएं ।
आरएसएस एवं भाजपा के गोद में बैठकर उनके इशारों पर सरकार चला रही हैं। इनके सुशासन में गरीब ,गुरबा ,पिछड़े एवं दलित ,ओबीसी एससी एसटी समाज के ऊपर अत्याचार और अन्याय चरम सीमा पर है । जब चुनाव नजदीक आया है तब इन्हें ओबीसी एससी एसटी का ख्याल आया है । अपनी चिकनी चुपड़ी बातों से फिर ओबीसी एससी एसटी गरीब गुरबा को अपने झूठी प्रेम जाल में फंसायेंगे और इनके वोट से अपना राजनितिक रोटी सेकेंगे । इन्हें कोई मतलब नही है पिछड़े दलित महादलितों से इन्हें सिर्फ वोट चाहिए क्योंकि इन्हें सत्ता का सुख बहुत ही प्यारा है ।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ ओबीसी एवं SC ST पर हो रहे अत्याचार पर चुप्पी साधे हुए हैं और दूसरी तरफ ओबीसी एससी एसटी को मुर्ख बना कर उन्हें लुभाने के लिए गरीबो के मसीहा का जन्म शताब्दी मनाने आ रहे हैं ।
जबकि उन्हें इस जन्म शताब्दी मनाने का कोई अधिकार नहीं है । शुशासन बाबू को न जाने किस बात का घमंड है । जहाँ बिहार में सृजन घोटाला, मुझफ्फरपुर बालिका गृह में हुवे बच्चियों के साथ अन्याय जिसने पुरे देश ही नही विश्व में भी बिहार को शर्मसार करके रख दिया है । और नैतिकता की बात करने वाले शुसाशन बाबू की अंतरात्मा अब तक सोई हुई है। पता नही बिहार को और कितना अपमानित होना पड़ेगा और कब अंतरात्मा जागेगी। वही मौके पर युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष शशि चंद्र उर्फ़ गोलडु यादव ने कहा कि यह निक्कमी सरकार के नियोजित प्रवक्ता अपने नाकामयाबी को छुपाने के लिए प्रतिपक्ष पर उलूल जुलूल मंग्रंथ आरोप लगाते है । जनता सब कुछ जानती है । आने वाले चुनाव में कराड़ा जवाब मिलेगा ।
वही युवा नगर अध्यक्ष अश्वनी कुमार उर्फ गौतम यादव ने कहा की नैतिकता की बात करने वाले मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर कब का इस्तीफा दे देना चाहिए ।

Comments

comments

x

Check Also

कटिहार:तकनीकी सहायकों के लिए काउंसलिंग कल,प्रतिनियुक्त किए गए दंडाधिकारी

तौक़ीर रज़ा कोसी टाइम्स@कटिहार पंचायती राज विभाग के अंतर्गत तकनीकी सहायकों के लिए 17 नवंबर को एवं लेखापाल-सह- आईटी सहायकों ...