Home » Breaking News » सारण:अमनौर में शादी के दो माह के अंदर एक नवविवाहिता की हुई मौत

सारण:अमनौर में शादी के दो माह के अंदर एक नवविवाहिता की हुई मौत

Advertisements

नीरज कुमार शर्मा 
कोसी टाइम्स@अमनौर,सारण
स्थानीय थाना क्षेत्र के मनोरपुर नोनिया टोला गांव से पुलिस ने एक नव विवाहिता का शव बरामद किया। मृतक महिला की पहचान अमित कुमार की पत्नी माधुरी देबी के रूप में किया गया।जिनकी शादी दो माह पूर्व हुई थी।महिला के मौत का कारण संध्यास्पद बताया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुच शव को कब्जे में कर तहकीकात में जुट गई ,तबतक मृतक नवविवाहिता के घर वाले पहुँच चुके थे। बेटी के शव को देख मृतक के माँ भाई परिजनों में कोहराम मच गई,रुन्दन कुंदन के साथ ग्रामीनो पर अपशब्द भाषा का प्रयोग करने लगे।जिससे ग्रामीण भड़क गए,दोनों ओर से ताना तानी हो गया,पुलिस के मध्यहस्ता से बिच बचाव किया गया।

दोनों तरफ के लोगो को समझा बुझा कर शव को पोस्मार्टम के लिए छपरा भेजा। परिजनों के अनुशार नवविवाहिता युवती भेल्दी थाना क्षेत्र के हिंगुआ जगरनाथ पुर गांव निवासी गौतम महतो की पुत्री माधुरी देवी है, जिनकी शादी बिगत  25 जून को अमनौर प्रखंड के मनोरपुर गांव में शिला राम महतो के पुत्र अमित कुमार के साथ रीति रिवाज के साथ सम्पन्न हुई थी। ग्रामीनो का कहना है कि अमित दस रोज पूर्व कमाने प्रदेश गया है,वअचानक मेरी पुत्री के मौत की खबर मिली पहुँच पुलिस को सूचित किया, एस आई बिनोद यादव दल बल के साथ घटना स्थल पहुँच तथा कमरे से शव को बरामद किया, मृत युवती के गले में निशान देखा गया।जिससे प्रतीत होता है ,युवती गले में फंदा लगाकर मरी है।घर से सभी ससुराल वाले फरार है। एस आई बिनोद यादव का कहना है कि मामला सन्दिग्ध है,युवती के गले पर चिन्ह का दाग है।मामले की तहकीकात की जा रही है,पोस्मार्टम के रिपोर्ट आने व् परिजनों द्वारा शिकायत करने पर करवाई की बात कही।उन्होंने बताया कि थाना में अभी कोई शिकायत आवेदन प्राप्त नही हुआ है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सहरसा:बसनही थाना क्षेत्र के बलिया नहर पर अज्ञात युवक का शव बरामद

राज आर्यन गुड्डू कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा  सोनबरसा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के बलिया नहर से ...