Home » Breaking News » मधेपुरा : होटल व्यवसायी से लुटपाट व मारपीट के मामले में एसडीपीओ ने किया जांच,कहा शीघ्र होगी सचिन्द्र भगत की गिरफ्तारी

मधेपुरा : होटल व्यवसायी से लुटपाट व मारपीट के मामले में एसडीपीओ ने किया जांच,कहा शीघ्र होगी सचिन्द्र भगत की गिरफ्तारी

लोगों ने कहा हुई मारपीट, चली हैं गोलियां

वारयल वीडियो को नकारा,लोगों ने कहा है फर्जी वीडियो

 

 

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स @गम्हरिया,मधेपुरा.

 

बीते दिनों प्रखंड मुख्यालय स्थित भागवत चौक समीप एक होटल व्यवसायी के साथ मारपीट कर रुपया छीनने और व्यवसाई को जान से मारने के लिए गोली चलाने के मामले सदर एसडीपीओ वसी अहम्मद ने पर्यवेक्षण किया। पर्यवेक्षण के दौरान सभी स्थानीय लोगों ने कहा सचिन्द्र भगत अपने कुछ अपराधियों के सहयोग से होटल व्यवसायी के साथ मारपीट व रुपया छीनने के बाद जानलेवा फाररिंग भी किया। लोगों ने एसडीपीओ को बताया कि सचिन्द्र भगत अपराधी किस्म का व्यक्ति हैं। अपराधियों से गहरी पैठ हैं। लोगों से लेवी उसुलना नहीं देने पर धमकी देने आदि बात सचिन्द्र भगत के आम बात है।

नंगा कर पुलिस पीटने का वायरल वीडियो को स्थानीय लोगों ने नकारा.

लुटकांड एवं आर्म्स एक्ट के आरोपी सचिन्द्र भगत को बीते दिनों गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो सचिन्द्र भगत की पत्नी सहित बेटियों ने असमाजिक तत्वों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया। इस बाबत में शोसल साइट्स पर जारी एक फर्जी वीडियो वायरल के मामले में भी पुछताछ में एसडीपीओ को स्थानीय होटल व्यवसायी से लुटपाट व मारपीट के मामले में स्थानीय मनोज भगत, बहादुर मेहता, मन्टुन भगत, प्रभुनारायण मेहता, अशोक यादव, संजय यादव ने बताया कि सचिन्द्र भगत को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो उनके परिजन कुछ लोगों के सहयोग से पुलिस पर हमला कर दिया। मिर्च का पाउडर और मिर्ची स्प्रे का छिड़काव के साथ ईट पत्थर से पथराव करने लगा। इसके बाद सचिन्द्र भगत  पुलिस से छूट भाग गया । पुलिस से छुटते ही सचिन्द्र भाग स्वंय नंगा होकर पुलिस जीप के पीछे लेट गया ताकि पुलिसिया कार्रवाई से बच जायं और लुटकांड या अन्य कांड से पुलिस जांच को भ्रमित कर सके।

वायरल वीडियो सचिन्द्र भगत का सोची समझी साजिश का परिणाम है। लोगों ने एस डी पी ओ से आरोपी सचिन्द्र भगत को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की । एस डी पी ओ वशी अहमद ने लोगों को आश्वासन दिया कि चार पाँच दिनो के अंदर आरोपी सचिन्द्र भगत को ग्रिफ्तार कर जेेेल भेज दिया जायगा ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : जब किसी ने नही सुनी समस्या तो लोगो ने बनायीं विकास कमिटी, किया समस्या का निदान

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा । मुरलीगंज  के अति व्यस्त चौक मीरगंज जहाँ से कई जिलों को ...