Home » Breaking News » पटना : दरोगा अ‍भ्‍यर्थियों के आंदोलन के साथ है जापलो: पप्‍पू यादव

पटना : दरोगा अ‍भ्‍यर्थियों के आंदोलन के साथ है जापलो: पप्‍पू यादव

कोसी टाइम्स @ पटना , बिहार

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि पार्टी दारोगा अ‍भ्‍यर्थियों के साथ है और उनके आंदोलन को नैतिक समर्थन करती है। उक्त बातें आज गर्दनीबाग में दारोगा अभ्‍यर्थियों के धरना को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि देशभर में रोजगार के अवसर कम हो रहे हैं और जिन पदों के लिए बहाली हो रही है, वहां भी भ्रष्‍टाचार का बोलबाला है, भाई-भतीजावाद है। इसका खामियाजा मध्‍यमवर्गीय छात्रों को भुगतना पड़ रहा है। सांसद ने कहा कि दारोगा की नियुक्ति में महाघोटाला हुआ है और पार्टी दारोगा अभ्‍यर्थियों के आंदोलन के साथ है।

श्री यादव ने कहा कि ज‍नहित और जनसरोकार के मुद्दे पर सत्‍ता और विपक्ष दोनों मौन हैं। कोई अपनी कुर्सी बचाने की कोशिश में जुटा है तो कोई अपना परिवार बचाने में जुटा है। जनता के हितों की चिंता किसी को नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी ही प्रदेश में असली प्रतिपक्ष की भूमिका का निर्वाह कर रही है और जनता के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है।

सांसद ने कहा कि मुजफ्फरपुर बलात्‍कार कांड जैसी जघन्‍य घटना के खिलाफ जन अधिकार पार्टी ने मजबूत लड़ाई लड़ी। सड़क से संसद तक इस मुद्दे को उठाया और पीडि़तों को न्‍याय दिलाने के लिए संघर्ष किया। इसी का परिणाम है कि राज्‍य सरकार मामले की सीबीआई जांच के लिए तैयार हुई और मामले की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में हो रही है। सांसद ने कहा कि युवाओं का संघर्ष भी प्रलोभन में आकर लक्ष्‍य से भटक जाता है। उन्‍होंने कहा कि सी-सैट को लेकर आंदोलन हो या कोचिंग के खिलाफ अभियान सभी आंदोलन दिशाहीनता के शिकार हो गये। श्री यादव ने कहा कि संसद में किसानों, बेरोजगारों,मजदूरों के मुद्दों पर चर्चा नहीं होती है। कभी-कभार इन मुद्दों पर चर्चा होती है तो सांसदों की रुचि इन विषयों में नहीं रहती है जो बहुत ही दुर्भाग्‍यपूर्ण है।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : सुप्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी से खास मुलाकात

रविकांत कुमार कोसी टाइम्स @ न्यूज़ डेस्क । अमारी मेला में आये सुप्रसिद्ध लोक गायक सुनील छैला बिहारी ने कोसी ...