Home » Breaking News » मधेपुरा : ठग ने सस्ते में डीजल देने के नाम पर 31 हजार का लगाया चुना

मधेपुरा : ठग ने सस्ते में डीजल देने के नाम पर 31 हजार का लगाया चुना

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा

मुरलीगंज श्रॉफ फ्यूल सेंटर इन्डियन आयल पेट्रोल पम्प पर एक ठग ने एक गला व्यापारी को फ़िल्मी तरीके से 31 हजार रूपये की चुना लगा कर चंपत हो गया । प्राप्त जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के दिनापट्टी सखुआ वार्ड 8 निवासी जय कृष्ण यादव के पुत्र अखिलेश कुमार को एक ठग ने सस्ते दर पर डीजल बेचने की बात बता कर उन्हें 31 हजार और उनका मोबाईल लेकर फरार हो गया । पीड़ित अखिलेश ने बताया कि एक व्यक्ति काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार हो कर मेरे घर पर आया और कहा कि डीजल लीजियेगा कुछ बचा हुवा है सस्ते दर में दे देंगे । 60 रुपया प्रति लीटर के हिसाब से तय हुवा और उन्होंने मुझे श्रॉफ फ्यूल सेंटर पर लेकर के आया और मुझे कुर्सी पर बैठाया और पेट्रोल पम्प के कर्मचारी के द्वारा मुझे पानी पिलवाया । फिर कहा रुपया दीजिये हम पर्ची कटाते है । फिर वो रूपये लेकर एक कर्मचारी के पास गया और फिर मुझसे मेरा मोबाईल माँगा की गाड़ी वाले को फोन करते है तेल आपके घर तक पहुंचा देंगे । मुझे लगा की वो पेट्रोल पम्प का ही कोई कर्मचारी है इसलिए मैं कुर्सी पर बैठा रह गया इतने में वो बाइक पर सवार होकर चला गया । मैं जब पम्प के कर्मचारी से पूछा की मेरा रुपया और मोबाईल यहाँ छोड़ के गया है दीजिये तो पम्प कर्मचारी ने कहा कि उस व्यक्ति को हम नही जानते है और नही तेल की कोई भी बात हमसे हुई है ।
इस समंध में पीड़ित ने थाने में तुरंत शिकायत की तो मौके पर एसआई आर पी सिंह पम्प पर पहुँच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। हालाँकि पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरा की एलसीडी ख़राब होने की वजह से सीसीटीवी फुटेज नही देख पायी ।

इस समंध में पम्प प्रबंधक ने कहा कि एक दो दिन में एलसीडी ठीक हो जायेगा फिर सीसीटीवी कैमरे रिकार्डिंग देख सकते है ।

इस समंध में पीड़ित के द्वारा अज्ञात ठग के विरुद्ध थाने में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराने की प्रक्रिया में जुटे थे ।

Comments

comments

x

Check Also

कटिहार: जदयू ने दलित महादलित सम्मेलन की तैयारी हेतु जनसंपर्क अभियान किया तेज

रतन यादव कोसी टाइम्स@ हसनगंज, कटिहार हसनगंज में प्रमंडल स्तरीय दलित महादलित सम्मेलन की तैयारी हेतु जदयू प्रखंड अध्यक्षा नंदनी ...