Home » Others » मधेपुरा : वो दिन दूर नही जब हम भी पानी पानी को तरसेंगे : श्वेत कमल

मधेपुरा : वो दिन दूर नही जब हम भी पानी पानी को तरसेंगे : श्वेत कमल

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा

पर्यावरण की संरक्षण अगर नही होगा तो वो दिन दूर नही जब हमलोग भी पानी पानी को तरसेंगे और पर्यावरण की संरक्षण सिर्फ सरकार और प्रसासन से नही होगा यह तब संभव होगा जब सब मिलकर सरकार और प्रसासन के कार्यो में सहयोग करेंगे । उक्त बातें गुरुवार को नपं पार्षद शांति कुमारी के द्वारा उत्क्रमित मध्य विद्यालय जयरामपुर के प्रांगण में पर्यावरण संरक्षण सह वृक्षारोपण कार्यक्रम में उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुवे कहा । उन्होंने लोगो से अपील किया कि हर व्यक्ति कम से कम एक वृक्ष जरूर लगाएं । उन्होंने नपं पार्षद शांति कुमारी के बारे में कहा कि एक महिला हो कर अगर इस मुरलीगंज हरित अभियान की आगाज कर रही है तो सबो को निःस्वार्थ सेवा भाव से सहयोग करना चाहिए ।
हरित मुरलीगंज अभियान अंतर्गत नपं मुख्य पार्षद सहित अन्य अथितियों ने वृक्षारोपण कार्यक्रम में एक एक पौधा लगाया । वही नपं पार्षद शांति कुमारी ने कहा कि हमारा शहर हरा भरा हो हम लोंगो का पर्यावरण सुरक्षित हो इसलिये हमने बृक्षरोपन कार्यक्रम का आयोजन किया हूँ। वृक्ष लगाने के बहुत सारे फायदे है । आगे भी समय समय पर वृक्षारोपण का कार्यक्रम करते रहेंगे ।

मौके पर उप मुख्य पार्षद जगदीश साह, बबन कुमार उर्फ बबलू, भानु पाल, ब्रजेश यादव, रामजी साह, विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू मुखिया, रामफल साह, मिथिलेश कुमार सहित विद्यालय के सभी शिक्षक मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

राम मंदिर की भीख नहीं मांग,बल्कि यह हमारा अधिकार-संघ के सरकार्यवाह सुरेश जोशी

कोसी टाइम्स@नई दिल्ली हम भीख नहीं मांग रहे, सरकार खोले राम मंदिर का रास्ता: भैया जी जोशी रामलीला मैदान धर्म-सभा ...