Home » Recent (Slider) » जोगबनी : कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ स्कार्पियो चालक सहित तीन गिरप्तार

जोगबनी : कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ स्कार्पियो चालक सहित तीन गिरप्तार

माला मिश्रा@भारत नेपाल सीमा,जोगबनी

जोगबनी स्थित एसएसबी सी कम्पनी के जबानों ने सहायक कमांडेंट निरूपेश कुमार के नेतृत्व में बस स्टैंड के समीप एक स्कार्पियो से 740 बोतल कोडिनयुक्त  डीलक्स डीसी कफ शिरप  बरामद कर जब्त किया । जब्त वाहन के साथ चालक नरपतगंज के पलासी वार्ड नम्बर 2 निवासी  28 वर्षीय बिमल कुमार साह को धर दबोचा । सहायक कमांडेंट निरूपेश कुमार ने बताया कि  अहले सुवह गुप्त सूचना पर स्पेशल पार्टी के साथ तैनात था कि एक चारपहिया वाहन को फारबिसगंज के ओर से आता देखा । नजदीक आने पर उसको रोककर तलासी  लिया तो उसके डिकी से कफ शिरप बरामद हुआ ।गिरप्तार युवक ने जिसे डिलेवरी देना था उसका नाम भी बताया जो गुप्त  रखा गया है । बताया जाता है कि उक्त वाहन चालक के अपने रिश्तेदार का है । जब्त कोडिनयुक्त शिरप के साथ स्कार्पियो संख्या बीआर 30 पी 1337 तथा उक्त चालक को  कारवाई हेतु स्थानीय जोगबनी थाना पुलिस के हवाले किया है । इस कारवाई में सहायक कमांडेंट के अलावा उप निरीक्षक संजीत समझदार , अब्दुल  हामिद , महानंदा कुमार , देवेन्द्र कुमार ,संजीव कुमार दुवे , बिपिन कुमार ,सुभाष कुमार ,दिनेश यादव आदि सशस्त्र एसएसबी बल शामिल थे ।

वही एक और मामले में एसएसबी  जवानों ने कोडिंयुक्त डीलक्स डीसी कफ शिरप के साथ दो युवक को गिरप्तार किया है । गिरप्तार युवक का पहचान  रानीगंज के  धनगढहा  निवासी मंगेश कुमार और राहुल कुमार  के रूप में हुआ है । एसएसबी सभी को स्थानीय थाना के हवाले किया है ।

Comments

comments

x

Check Also

कलम से निकलने वाली आवाज लोगों को सचेत करती है- संपादक स्वयं प्रकाश

** नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन का प्रथम स्थापना दिवस संपन्न **पत्रकारिता अपने आप में चुनौतीपूर्ण कार्य है-संपादक ओमप्रकाश अश्क रूपेश कुमार ...