Home » Recent (Slider) » 26 वर्ष के इतिहास में बीएनएमयू के लिए बुधवार का दिन काला दिन है : छात्र जाप

26 वर्ष के इतिहास में बीएनएमयू के लिए बुधवार का दिन काला दिन है : छात्र जाप

गुरुवार को जन अधिकार पार्टी (छात्र परिषद ) के विश्विद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश एवम जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि 26 सालों के इतिहास में कल का दिन विश्विद्यालय के काले दिनों में गिना जाएगा ।लोकतंत्र में सभी को आंदोलन करने की आजादी है छात्र आंदोलन कर रहे थे तो छात्रों से विश्विद्यालय प्रशासन को नही उलझना चाहिए  और छात्रों को भी सयंम से पेश आना चाहिए था ।

जाप छात्र परिषद कल की घटना की निंदा करती है घटना निंदनीय है दोनो तरफ से गलती हुई है इसे हम स्वीकार करते हैं लेकिन प्रतिकुलपति एवम कुलसचिव साहब को गाली नही देनी चाहिए थी और में कहना चाहता हूँ कि विश्विद्यालय पढ़ाई का अखाड़ा है कोई बॉर्डर नही है जो यहाँ फ़ोर्स की जरूरत है ।

हम विश्विद्यालय प्रशासन से अपील करते हैं कि भविष्य में हमारे विश्विद्यालय को दुबारा शर्मशार ना होना पड़े इसी कार्य कोई भी ना करें।छात्र यहां पढ़ने आते है न कि लड़ने ।कुलसचिव महोदय आप जो कहते है लाठी रखने ये अनुचित है।

Comments

comments

x

Check Also

कटिहार: जदयू ने दलित महादलित सम्मेलन की तैयारी हेतु जनसंपर्क अभियान किया तेज

रतन यादव कोसी टाइम्स@ हसनगंज, कटिहार हसनगंज में प्रमंडल स्तरीय दलित महादलित सम्मेलन की तैयारी हेतु जदयू प्रखंड अध्यक्षा नंदनी ...