Home » खास खबर » सहरसा:सड़क की हालत ऐसी आप देखकर रह जाएंगे दंग
सड़क के अभाव में आक्रोशित ग्रामीण

सहरसा:सड़क की हालत ऐसी आप देखकर रह जाएंगे दंग

**बैठ मुसहरी पंचायत के हाथीकरम टोला की है समस्या, सुधि लेने वाला कोई नहीं

राज आर्यन गुड्डू
कोसी टाइम्स@ महुआ बाज़ार,सहरसा

सोनबरसा राज प्रखण्ड अंतर्गत बैठ मुसहरी पंचायत के हाथीकरम टोला वार्ड संख्या 1 में लोगों ने सड़क पर पानी व कीचड़ से परेशान होकर, सड़क पर धान को रोप विभाग के प्रति विरोध जताया।
मिली जानकारी के अनुसार बैठ मुसहरी पंचायत के हाथीकरम टोला जो कि वार्ड नं. 1 में पड़ता है, वहां संथाल लोग रह कर अपना गुजर-बसर करते हैं। जहां आज तक संथाल के टोले में जाने के लिए सड़क का निर्माण नहीं हो पाया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस समस्या से आज तक हम लोग जूझ रहे हैं, ना यहां के स्थानीय प्रतिनिधि और ना ही विधायक कभी हम लोगों का हाल-चाल या किसी समस्या को आज तक जानने की कोशिश नही की है। हम लोगों को किसी प्रकार से कोई मदद सरकार की तरफ से नहीं हो रही है। आखिर हम लोग क्या करें?


वर्षों से हम लोग इसी तरह अपना जीवन बसर कर रहे हैं। हमारे बच्चे बरसात में किचड़ व पानी की वजह से स्कूल नहीं जा पाते हैं, और अगर हमारे टोला में कोई बीमार पड़ जाए या कहीं जाना हो तो कोई भी गाड़ी वाला यहां आने से इनकार कर देता है। जिससे हम लोगों को काफी परेशानी होती है।संजय सोरेन, आलोक हिमरन, विद्यानंद टुड्डू, गीता देवी, बोटी सोरेन, प्रधान मरांडी, सोनेलाल मुर्मुर इन सभी लोगों ने प्रखण्ड प्रसाशन से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

Comments

comments

x

Check Also

आज डूबते व कल उगते सूर्य को देंगे अर्घ्य, छठ पर्व पर मधेपुरावासियों में भारी उत्साह

संजय कुमार सुमन  कोसी टाइम्स@मधेपुरा  मधेपुरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों  में छठ पर्व की छटा बिखरी हुई है। सूर्योपासना के ...