Home » Others » मधेपुरा : जुड़ेगा युवा बदलेगा बिहार : फ्रेंड्स ऑफ़ तेजस्वी

मधेपुरा : जुड़ेगा युवा बदलेगा बिहार : फ्रेंड्स ऑफ़ तेजस्वी

रविवार को फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी की बैठक बी एन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में आयोजित की गयी । बैठक की अध्यक्षता जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण यादव के द्वारा किया गया ।

बैठक में मुख्य अतिथि फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने युवा कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुवे कहा कि जुड़ेगा युवा बदलेगा बिहार । राज्य में हर जगह भ्रस्टाचार का बोलबाला है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुवे कहा कि तथाकथित डबल इंजन सरकार के मुखिया नीतीश कुमार किससे विशेष राज्य के दर्जे की माँग कर के बिहार के 11 करोड़ लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। जबकि केन्द्र और राज्य में एक ही गठबंधन की सरकार है। केंद्र में पूँजीपतियों की सरकार होते हुए भी बिहार में कोई बड़ा निवेश नहीं करवा पा रहे हैं। उन्होंने उप मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुवे कहा कि भाजपा के छोटका मोदी जब सरकार से बाहर थे तब शिक्षकों को समान काम, समान वेतन देने का घोषणा किए थे । लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि सत्ता में आते ही भूल गये जबकि न्यायालय द्वारा समान काम समान वेतन देने के आदेश दे दिया गया है ।

 प्रदेश संयोजक ने बताया कि फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी की टीम गाँव-गाँव जाकर युवाओं को जोड़ने का काम करेगी। इसी क्रम में संगठन का विस्तार करते हुए संजन कुमार को फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी का प्रदेश सचिव, चंदन कुमार को मधेपुरा नगर अध्यक्ष एवम् जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार यादव को अतिरिक्त प्रभार देते हुए मधेपुरा का कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

बैठकको फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आलम, प्रदेश प्रवक्ता मुस्फिक आलम, प्रदेश सचिव ईशा असलम, छात्र राजद जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव, प्रधान महासचिव रुपेश यादव ने भी संबोधित किया।

 

बैठक में फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के मुरलीगंज प्रखंड उपाध्यक्ष गौतम कुमार, विजय कुमार यादव, वसीम आलम, रामप्रवेश कुमार, अभिनंदन कुमार यादव, रंभू कुमार, प्रभाष कुमार, निवेश यादव, मो० तबरेज आलम, सुनिल कुमार सुमन, वसीम अकरम सहित दर्जनों सदस्य उपस्थित रहे।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : जब किसी ने नही सुनी समस्या तो लोगो ने बनायीं विकास कमिटी, किया समस्या का निदान

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा । मुरलीगंज  के अति व्यस्त चौक मीरगंज जहाँ से कई जिलों को ...