Home » Recent (Slider) » पूर्णियां:धमदाहा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मंत्री से मिले डॉ. बी के ठाकुर

पूर्णियां:धमदाहा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मंत्री से मिले डॉ. बी के ठाकुर

राकेश अनंत कन्हैया
कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां

पूर्णियां जिला के धमदाहा मध्य पंचायत के मुखिया सह युवा नेता डॉ. बी के ठाकुर पंचायत संबंधित विकास कार्यों के सिलसिला में सोमवार को पटना के लिए रवाना हुए. जहां उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि से मिलकर अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया. इस दौरान उन्होंने धमदाहा में जलजमाव की समस्या एवं शिक्षा व्यवस्था की बदहाली को लेकर चर्चा किया एवं इसमें सुधार के लिए आग्रह किया.

श्री ठाकुर ने कहा कि धमदाहा अनुमंडल मुख्यालय होते हुए भी यहां नाली की व्यवस्था नहीं है. जिसकारण धमदाहा के लोगों को अक्सर जलजमाव की परेशानियों से जूझना पड़ता है. पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने जन समस्याओं के प्रति गंभीर होने एवं उनसे अवगत कराने के लिए उनका स्वागत किया. पूर्व मंत्री ने समस्याओं से अवगत होने के बाद मुखिया श्री ठाकुर से कहा कि भले ही वह वर्तमान समय में मंत्री नहीं हैं. लेकिन बिहार के वरिष्ठ नेता होने के नाते समस्याओं को लेकर संबंधित विभागों के मंत्रियों से सीधी बातचीत करेंगे. समस्याओं के शीघ्र निष्पादन हेतु तत्काल प्रयास करेंगे.

ज्ञात हो कि मुखिया डॉ बी के ठाकुर हमेशा से क्षेत्र की जनता के समस्याओं के लिए सजग रहते हैं. इससे पूर्व भी उन्होंने धमदाहा में पेयजल की समस्या के निवारण के लिए ग्रामीण स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा से भी मुलाकात कर चुके हैं. जिसमें मंत्री ने उन्हें हर संभव सहायता करने की आश्वासन दिया था.

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : जब किसी ने नही सुनी समस्या तो लोगो ने बनायीं विकास कमिटी, किया समस्या का निदान

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा । मुरलीगंज  के अति व्यस्त चौक मीरगंज जहाँ से कई जिलों को ...