Home » Breaking News » मधेपुरा :छात्र जदयू विवि अध्यक्ष संजन ने थामा राजद का दामन

मधेपुरा :छात्र जदयू विवि अध्यक्ष संजन ने थामा राजद का दामन

रविकांत कुमार @ कोसी टाइम्स

छात्र जदयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष संजन कुमार ने हाल ही में पार्टी के गलत नीति से दुःखी हो कर छात्र जदयू के विवि अध्यक्ष पद एवम् प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था । मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण किया। सदस्यता ग्रहण कराते हुए फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने कहा कि देश ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व क्षमता का लोहा माना है एवम् देश की जनता चाहती है युवा नेता तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनने के साथ साथ देश के राष्ट्रीय पटल पर राजनीति करें। बिहार सरकार में घोटालों की दुकान खुल चुकी है सरकार रोज कोई न कोई घोटाला कर रही है।
मौके पर छात्र राजद जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव, प्रधान महासचिव रूपेश यादव ने संयुक्त रूप से बताया कि राजद के प्रति लोगों में आस्था बढ़ा है भविष्य में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार विकास की ओर अग्रसर होंगे युवाओं में तेजस्वी यादव के प्रति काफी उत्साह है।
बिहार सरकार विकास के नाम में सिर्फ घोषणा ही करती है कतई कोई विकास नहीं नजर आ रहा है सिर्फ अपने आप को सुशासन बाबू के नाम से जानना पसंद करते हैं।
राजद का सदस्यता ग्रहण करते हुए जदयू के पूर्व विश्वविद्यालय अध्यक्ष संजन कुमार ने बताया कि जदयू में कहीं भी छात्र-युवाओं को मान सम्मान नहीं मिलता है मुझे तेजस्वी यादव का नेतृत्व पसंद है।
सदस्यता दिलाने के क्रम में छात्र राजद कुमारखंड के प्रधान महासचिव किंशू सिंह यादव, फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के जिला उपाध्यक्ष राजदीप उर्फ लल्टू यादव, विजय यादव, सुनिल राम, उमाशंकर यादव भी उपस्थित थे।

Comments

comments

x

Check Also

आज डूबते व कल उगते सूर्य को देंगे अर्घ्य, छठ पर्व पर मधेपुरावासियों में भारी उत्साह

संजय कुमार सुमन  कोसी टाइम्स@मधेपुरा  मधेपुरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों  में छठ पर्व की छटा बिखरी हुई है। सूर्योपासना के ...