Home » Breaking News » मधेपुरा : के पी कालेज ने युविके कड़ामा को 2.0 से हराया

मधेपुरा : के पी कालेज ने युविके कड़ामा को 2.0 से हराया

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा

बी एन मंडल विश्व विद्यालय इंटर टूर्नामेंट अंतर्गत केपी कॉलेज में तीन दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया गया ।
टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अथिति विश्व विद्यालय खेल सचिव डॉ मोहम्मद अबुल फजल , उप सचिव शंकर कुमार मिश्रा एवं के पी महाविद्यालय प्राचार्य डॉ महेंद्र खिरहरी के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया ।

उद्घाटन मैच केपी महाविद्यालय और युविके कॉलेज कड़ामा के टीम के बीच खेला गया । टॉस जीतकर केपी महाविद्यालय की टीम ने दो शून्य से जित हांसिल किया । शुरुआत में कड़ामा की टीम ने बढ़त बनायीं किन्तु केपी कालेज के टीम के खिलाड़ियों ने आक्रामक रुख अपनाते हुवे लगातार बढ़त बनायीं । दोनों टीम के खिलाड़ियों ने खेल के अंत तक केपी कालेज की टीम ने 25 पॉइंट और युविके कड़ामा की टीम ने 11 पॉइंट बनाया । इस प्रकार केपी कालेज की टीम ने 2.0 से जित दर्ज करायी ।

आयोजक के द्वारा बताया गया कि इस टूर्नामेंट में दर्जनों टीम हिस्सा ले रही है । बुधवार को टूर्नामें का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा । खेल में निर्णायक की भूमिका दुर्गानंद प्रसाद यादव ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका इंदु कुमार ने निभाई । रोमांचक मुकाबले का आँखों देखा हाल मुकेश कुमार ने सुनाया ।

मौके पर टीम प्रन्धक राजकुमार यादव, कड़ामा टीम प्रबंधक शेखर झा,
पूर्व पीटीआई विद्यानंद यादव , हरिप्रसाद यादव, प्रो जनंदन यादव ,प्रो जनार्दन यादव ,प्रो महेंद्र यादव, शैलेंद्र पाठक सहित महाविद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी सहित सैकड़ों दर्शक खेल मैदान में मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : जब किसी ने नही सुनी समस्या तो लोगो ने बनायीं विकास कमिटी, किया समस्या का निदान

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा । मुरलीगंज  के अति व्यस्त चौक मीरगंज जहाँ से कई जिलों को ...