Home » Others » मधेपुरा में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित

मधेपुरा में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित

पिंटू कुमार

कोसी टाइम्स@जीतापुर,मधेपुरा 

बालक वर्ग के सेमीफाइनल में मधेपुरा 25 अंक प्राप्त किया सिंघेश्वर 21 अंक प्राप्त किया. दूसरे सेमीफाइनल में मुरलीगंज 42 बिहारीगंज 39 अक बालिका वर्ग के फाइनल में बिहारीगंज मध्य विद्यालय गंगोरा 64 अंक प्राप्त कर विजेता कप पर कब्जा जमाया .उत्क्रमित उच्च विद्यालय मलिया मधेपरा ने 58 अक प्राप्त कर उपविजेता रहा .


मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के तत्वाधान में सेवानिवृत्त शिक्षक स्वर्गीय कमलेश प्रसाद याद मंडल की पुण्यतिथि उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल ने नारियल फोड़कर खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर किया. श्री लाल ने कहा कि भारत की असली खेल गांव में बसती है. खेल से शारीरिक मानसिक और बौद्धिक विकास होता है.

मुख्य अतिथि के रुप में विश्वविद्यालय के क्रीडा सचिव शिवशंकर मिश्र ने कहा कि खेल मनुष्य का दूसरा जीवन है जब तक हम जीवन में खेलेगे नही कभी स्वस्थ नहीं रह सकते हैं. सम्मानित अतिथि के रुप में नेशनल इंश्योरेंस के प्रबंधक राज किशोर प्रसाद ने कहा कि खेल से शारीरिक विकास होता है .इंश्योरेंस कंपनी खिलाड़ियों का ढेर सारी लाइफ इंश्योरेंस कर रखी है खिलाड़ियों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेनी चाहिए.

कार्यक्रम की अध्यक्षता मधुबन कबड्डी संघ अध्यक्ष मनीष भूषण मंडल ने किया. कार्यक्रम में मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार के देखरेख में संचालन आयोजित किया गया. साथ ही खेल की विषयांतर विशेष चर्चा किए कार्यक्रम में उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा मधेपुरा के कार्यालय लिपिक तबादला होने पर मनोज कुमार सिंह को कबड्डी संघ की ओर देकर के सम्मानित किया गया.

मौके पर हैंडबॉल के उपाध्यक्ष राजनंदन कुमार, सचिव दीपक कुमार, संयुक्त सचिव विकास कुमार, खेल शिक्षक दीपक कुमार, मनोज कुमार, पिंटू कुमार, निर्णायक की भूमिका में गुलशन कुमार, राहुल कुमार, बबलू कुमार, नीरज कुमार ने किया.

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : जब किसी ने नही सुनी समस्या तो लोगो ने बनायीं विकास कमिटी, किया समस्या का निदान

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा । मुरलीगंज  के अति व्यस्त चौक मीरगंज जहाँ से कई जिलों को ...