Home » Breaking News » पूर्णिया:बेखौफ अपराधियों ने धमदाहा में सीएसपी संचालक पर चलाई गोली,घायल

पूर्णिया:बेखौफ अपराधियों ने धमदाहा में सीएसपी संचालक पर चलाई गोली,घायल

राकेश अनंत कन्हैया

कोसी टाइम्स@धमदाहा

धमदाहा थाना क्षेत्र के बरदेला पंचायत अंतर्गत जुरयाही मोड़ के पास सरेशाम बाइक पर सवार अपराधियों ने लूट की नियत से एक सीएसपी संचालक के उपर गोली चला दी. हलांकि इस घटना में सीएसपी संचालक बाल बाल बच गया. घायल सीएसपी संचालक का नाम ईटहरी निवासी चन्द्रशेखर महतो है,जो ईटहरी में एसबीआई शाखा का सीएसपी बैंक चलाता है. घायल सीएसपी संचालक चन्द्रशेखर महतो ने बताया कि वह शुक्रवार के शाम में एसबीआई धमदाहा से 01 लाख 60 हजार रुपये निकालकर बाइक से वापस अपने घर जा रहा था. इसी दौरान फुटकाही गांव के ताराबाड़ी के जुरयाही मोड़ के पास पहुंचने पर अचानक एक काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार नीले और सफेद कमीज पहने दो युवक ने ओवरटेक कर उसके नजदीक आ गया और गाड़ी रोकने का इशारा किया.

घायल युवक बाइक सवार युवकों के नियत को भांप गया और बिना देरी किए वो बाइक से झटपट उतरकर रुपये से भरे बैग समेत बगल के गड्ढे में कूद गया. इस दौरान दोनों अपराधियों में से एक ने सीएसपी संचालक को रुकने के लिए बोला. जब युवक नहीं रुका तो उसके उपर एक फायर किया जिसमें वो बाल बाल बच गया. बावजूद इसके जब सीएसपी संचालक पानी में और अंदर जाते हुए मदद के लिए जोर जोर से शोर मचाने लगा तो अपराधियों ने दोबारा फिर एक फायर किया. इस बार अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली सीएसपी संचालक के पेट को छूते हुए उसके दाहिने हाथ में लग कर निकल गई. लोगों के जमा होने के अंदेशा होने पर अपराधी बिना रुपये लिए ही मौके से भाग निकले. जिसके बाद परिजनों ने घायल सीएसपी संचालक को ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया. ईलाज के बाद युवक की हालत में सुधार है. घटना की सूचना पाकर धमदाहा एसडीपीओ प्रेम सागर एवं थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार अस्पताल पहुंच कर युवक से घटना से सबंधित जानकारी लिया. सामाचार प्रेषण तक आगे की प्रक्रिया जारी थी.

Comments

comments

x

Check Also

कटिहार:तकनीकी सहायकों के लिए काउंसलिंग कल,प्रतिनियुक्त किए गए दंडाधिकारी

तौक़ीर रज़ा कोसी टाइम्स@कटिहार पंचायती राज विभाग के अंतर्गत तकनीकी सहायकों के लिए 17 नवंबर को एवं लेखापाल-सह- आईटी सहायकों ...