Home » Recent (Slider) » मधेपुरा:मरलीगंज में बैंक ठग गिरोह है सक्रिय,चुरा सकते है आपके रूपये

मधेपुरा:मरलीगंज में बैंक ठग गिरोह है सक्रिय,चुरा सकते है आपके रूपये

रविकांत कुमार

कोसी टाइम्स@मुरलीगंज,मधेपुरा

मुरलीगंज के बैंकों में आजकल ठग गिरोह सक्रिय है । जो तरह तरह के हथकंडे अपना कर बैंक में सीधे साधे लोगो को अपना निशाना बनाता है । मामला मुरलीगंज हाट बाजार स्थित कैनरा बैंक में शुक्रवार को प्रखंड अंतर्गत प्रतापनगर निवासी लखीचंद ऋषिदेव और मुनचुन देवी अपने खाते में रुपया जमा करने के लिए आये थे । दोनों सीधे साधे और अनपढ़ है । बैंक में घूम रहे एक युवक को जमा पर्ची भर देने का आग्रह किया । युवक ने झट से दोनों व्यक्ति का जमा पर्ची में अपना नाम और खाता संख्या लिख कर जमा करने कह दिया । दोनों व्यक्ति जब जमा करने के बाद उन्हें पता चलता है कि वो रुपया उनके खाते में नही बल्कि दूसरे खाते में चले गए । पीड़ित लखीचंद ऋषिदेव ने बताया कि रुपया जमा करने के बाद कपडा दुकान पर गये वही अपने पहचान वाले से पर्ची दिखाया तो उन्हें पता चला । पीड़ित लखीचंद और मुनचुन देवी बैंक में शिकायत करने के बाद पुलिस को सूचना दी गयी । मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी ।बैंक शाखा प्रबंधक अमरेंद्र कुमार ने बताया की पीड़ित खाता धारक के द्वारा मामले की जानकारी दी गयी ।

जानकारी प्राप्त होते ही खाते के रूपये तुरंत रिभर्स किया गया  और उक्त ठग युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए सभी कागजात दिया गया है ।इस मामले में थाना अध्यक्ष जेपी चौधरी ने कहा कि खाता संख्या से युवक की पहचान कर ली गयी है । गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।
हालाँकि इस मामले में जब तक गिरफ्तारी नही हो जाती तब तक ठग युवक की पूरी डिटेल सार्वजानिक नही किया गया है ।

Comments

comments

x

Check Also

पूर्णियां:धमदाहा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मंत्री से मिले डॉ. बी के ठाकुर

राकेश अनंत कन्हैया कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां पूर्णियां जिला के धमदाहा मध्य पंचायत के मुखिया सह युवा नेता डॉ. बी के ठाकुर ...