Home » Breaking News » सहरसा व्हाटसप ग्रुप में हिन्दू धर्म को आहत पहुचाने वाली अश्लील तस्वीर पोस्ट,आरोपी अब तक नहीं हुआ गिरफ्तार

सहरसा व्हाटसप ग्रुप में हिन्दू धर्म को आहत पहुचाने वाली अश्लील तस्वीर पोस्ट,आरोपी अब तक नहीं हुआ गिरफ्तार

**लोगो ने पूरा दिन प्रशासन के विरोध में जमकर किया परदर्शन

राज आर्यन गुड्डू

कोसी टाइम्स@महुआ बाजार,सहरसा

सहरसा जिले के सोनबरसा राज में व्हाट्सप ग्रूप में अश्लील फोटो भेजने वाला आरोपी 3 दिन बाद भी नहीं हुआ गिरफ्तार। जिसको लेकर गुरुवार के दिन भर सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन कारियों ने प्रखंड मुख्यालय सोनबरसा राज के कॉलेज चौक ,जैपी चौक, मुख्य बाजार सहित कई जगहों पर सड़क जाम किए और प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यक्त किया । वहीं मामला को गर्माता देख सिमरी बख्तियारपुर DSP मृदुला कुमारी एवं सदर DSP प्रभाकर तिवारी सहित अन्य कई वरीय पदाधिकारी दिन भर उपस्थित रहकर सरक जाम को हटाने का प्रयास करते रहे। जल्द गिरफ्तार कर करवाई करने आस्वाशन दिए।

मालूम हो की बीते 12 जुन मंगलवार को सोनवर्षा राज थाना में स्थानीय थाना क्षेत्र के सोहा गांव निवासी विनोद कुमार ठाकुर ने सोनबरसा थाना में आवेदन देते हुए कहा था मैं ने तीन आदमी मिलकर एक व्हाटसप ग्रुप बनाया था ।जिसका नाम No Entry था जिस को पुनः बदलकर बदलकर पुनः बदलकर बदलकर DM ग्रुप कर दिया गया था ।इसी ग्रुप में मंगलवार को गांव के ही वार्ड नंबर 9 निवासी मोहम्मद सद्दाम पिता – मोहम्मद वह भी जुड़ा था जिसने मंगलवार को सुबह 8:20 पर उसी ग्रुप में हिंदू धर्म आहत कर देने वाली तस्वीर देवी मां का अश्लील फोटो पोस्ट कर दिया। जिसको देखने के बाद तुरंत मैंने उसके नंबर पर बात भी किया की तुमने इस ग्रुप में अश्लील फोटो क्यों डाला, तो उस पर सद्दाम ने कहा की मैं पोस्ट करूंगा, तुम्हें जो करना है वह कर लो।

इसी मामला को लेकर ग्रुप के एडमिन विनोद ठाकुर ने स्थानीय सोनबरसा राज थाना में आवेदन देते हुए उक्त दोषी पर कार्रवाई की मांग की थी। वही थाना प्रभारी मोहम्मद इजहार आलम ने बताया था कि आवेदन मिली है मामले की छानबीन की जा रही हैं। आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।मिली जानकारी के अनुसार बीते तीन दिन बाद भी पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई कारवाई नहीं किया गया। जिसके बाद गुस्साये लोगोंं ने गुरुवार को सडकों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इसके बाद प्रशासन ने प्रदर्शन कारियों को काफी समझाया बुझाया लेकिन खबर लिखे जाने तक प्रदर्शनकारियों पदाधिकारी की एक न सुनी ओर अपनी मांगों पर अड़े रहे। बताते चले कि किसी भी धर्म या समुदाय को ठेश व आहत पहुचाने वाले किसी भी तरह के पोस्ट करना या किसी तरह की अपवाह फैलाना दंडनीय अपराध है। और इसमें संलिप्त दोसी को बक्से जाने की कोई उम्मीद नही है।

Comments

comments

x

Check Also

धमदाहा में शांतिपूर्वक तरीके से निकाली गई मुहर्रम की जुलूस

राकेश अनंत कन्हैया कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां धमदाहा प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम की जुलूस निकाली गई. मुहर्रम के जुलूस ...