Home » Breaking News » सारण पुलिस ने अधजला शव किया बरामद,लोगो में है चर्चा

सारण पुलिस ने अधजला शव किया बरामद,लोगो में है चर्चा

नीरज कुमार शर्मा
कोसी टाइम्स@अमनौर,सारण
स्थानीय थाना क्षेत्र के फिरोजपुर एव ढोरलाही गांव के सीमान्तर के बीच चवर में एक अज्ञात अध जला मनुष्य का कंकाल की सूचना।ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई।पुलिस त्वरित करवाई करते हुऐ।चवर पहुच अधजले शव कंकाल को कब्जे में कर थाने लाई।जिसके पश्चात फॉरेंसिक जांच के लिए मुज्जफरपुर लैब में भेजा गया।


इसकी जानकारी थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक ने दी।उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है कि शव महिला की है कि पुरुष की।जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है इसका जल्द ही उदभेदन कर लिया जाएगा।इस अधजले नर कंकाल के मिलने से गांवो में कई तरह की चर्चा चल रही है । वही गाँव मे  भय भी  ब्याप्त  है। लोगो की संका है कि हत्या कर कही से लाकर साक्ष्य को मिटाने के लिए  शव को एक फूस की झोपड़ी पलानी में जलाया गया है।सूत्रों की मानो तो एक सप्ताह पहले की घटना बताई जा रही है।
जहाँ अधजला शव मिली वहा पहले से एक छोटा फुस का पलानी था,लोग उधर खेत में फसल काटने व् बोने ही जाते है सुबह लोग अपना खेत देखने निकले हुए थे,लोगो को जला हुआ शव का बदबू महसूस हुआ,आगे बढ़कर देखा तो जला हुआ राख हड्डी कुछ मांस के टुकड़ा दिखाई पड़ा ,ग्रामीणों के अनुसार हड्डी व् मांस को देखकर किसी मनुष्य का ही प्रतीत हुआ।ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।


मनुष्य के जले हुए अवशेष को मिलने से ग्रामीणों में तरह तरह के चर्चे है,कोई कहता है,अगल बगल में आर्केष्टा चलता है जरूर कोई अपराधी अपने साक्ष्य को  छुपाने के लिए इस प्रकार का कार्य किया होगा
जो भी हो अब जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पायेगा।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : गुरु सूर्य के समान है तथा शिष्य चंद्रमा के समान – सुश्री कालंदी भारती

रविकांत कुमार कोसी टाइम्स @ मधेपुरा । “दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान” की ओर से मुरलीगंज में नौ दिवसीय श्रीमद् भागवत ...