Home » Breaking News » मधेपुरा:चौसा में पति ने किया सेविका पत्नी पर जानलेवा हमला,गंभीर रुप से जख्मी

मधेपुरा:चौसा में पति ने किया सेविका पत्नी पर जानलेवा हमला,गंभीर रुप से जख्मी

कुमार साजन  

कोसी टाइम्स@चौसा,मधेपुरा

वर्षों से पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद में आज गुरुवार को पति ने अपनी सेविका पत्नी गायत्री देवी पर जानलेवा हमला कर दिया।सेविका का इलाज चौसा अस्पताल में चल रहा है जो जीवन और मौत से जूझ रही है।घटना चौसा प्रखंड के रसूलपुर धुरिया पंचायत स्थित परवत्ता टोला का है।


बताया जाता है कि पति बालकिशोर मण्डल का विवाद सेविका पत्नी गायत्री देवी से चल रहा था।इस विवाद में गायत्री देवी को कई बार अपने पति से जान मारने की धमकी मिल चुकी थी।गायत्री देवी ने कई बार चौसा थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार भी लगाया था।बढ़ते विवाद को देखते हुए सेविका गायत्री देवी अपनी दो पुत्री को साथ लेकर चौसा स्थित खोखन टोला में रहा करती थी और यहीं से डिमहा टोला स्थित आंगनबाडी केंद्र संख्या एक पर जाकर संचालित करती थी।बताया जाता है कि आज गुरुवार को प्रत्येक दिन की तरह आज भी गायत्री देवी केंद्र संचालन के लिए गई हुई थी।वह बच्चों को पढ़ा ही रही थी कि बाल किशोर मंडल अपने कई लोगों के साथ केंद्र पर आकर गायत्री देवी के साथ मारपीट करने लगा।इलाज के दौरान पुलिस को दिए बयान में सेविका गायत्री देवी ने कहा कि मेरा और मेरे पति बालकिशोर मण्डल के साथ विवाद चल रहा है।मुझे जान मारने की कई बार धमकी भी मिल चुकी है इसी डर से मैं चौसा में रहती थी।आज केंद्र संचालन के लिए डिमहा टोला गई तो करीब साढ़े आठ बजे मेरे पति आधे दर्जन लोगों के साथ हर्वे हथियार के साथ पहुंच कर मेरे साथ मारपीट करने लगा।मारपीट के दौरान आगनबाड़ी में पढने वाले दो बच्चे भी घायल हुए है।

मालूम हो कि  डॉ राजेश रंजन और सहायक कर्मी श्यामनन्दन साह, धर्मेद्र कुमार में तीन घंटे तक काफी मशक्कत कर महिला का प्राथमिक उपचार किया।अगर चिकित्सक या कर्मी थोड़ी सी विलम्ब करते तो शायद जिंदगी समाप्त हो जाता।

देखें वीडियो 

इलाज कर रहे प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अमित कुमार,डॉ.राजेश रंजन ने बताया कि धारदार हथियार से प्रहार किया गया है।प्रहार से बाये हाथ का अंगूठा कट कर बाहर आ गया है,सर और गर्दन कट गया।गंभीर रूप से जख्मी है।प्राथमिकी उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
उधर प्रभारी थाना अध्यक्ष फागू राम ने बताया कि सेविका गायत्री देवी ने लिखित बयान दिया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।बहरहाल जो भी हो, लंबे समय से पति पत्नी के बीच रहा विवाद का मुख्य कारण क्या था जो अब तक खुल कर सामने नही आ पाया है।गायत्री देवी गम्भीर रूप से जख़्मी है जो जीवन और मौत से जूझ रही है।

देखें वीडियो,पति ने किया पत्नी पर हमला 

 

 

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा में जनाधिकार पाटी के कार्यकर्ताओं ने किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन

मो० मेराज आलम कोशी टाइम्स @ मधेपुरा जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू एवम विश्विद्यालय अध्यक्ष अमन ...