Home » Breaking News » मधेपुरा : आग की चपेट में चार परिवार बेघर

मधेपुरा : आग की चपेट में चार परिवार बेघर

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा ।

प्रखंड अंतर्गत परवा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर 9 में अचानक भीषण आग लगने के कारण 4 परिवार के घर जलकर राख हो गया। मिली जानकारी अनुसार गुरुवार को दोपहर के समय अचानक आग लग गयी । आग लगने से  हरदेव पासवान, वकील पासवान, मनोहर पासवान और मुरली पासवान के घर जल कर राख हो गया । घर में रखें खाने पीने की समान , कपड़ा लत्ता, मजदूरी के लिए जोगारगाड़ी , कुछ नगद समेत लाखो  की संपत्ति जलकर खाख हो गया।आनन फानन में स्थानीय लोगो के द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया किन्तु आग की लपटें इतनी तेज थी कि जब तक दमकल मौके पर पहुंचती तब तक घर जल चुके थे । दमकल के द्वारा आग को पूरी तरह बुझाय गया । मौके पर पहुंचे जन संघर्स समिति संयोजक संतोष कुमार उर्फ सिंटू ने अग्नि पीड़ित परिवारों को सांत्वना दिया और दूरभाष पर अंचलाधिकारी को इस घटना की जानकारी देते हुवे पीड़ितों से कहा कि नियमानुकूल आपदा की सहयोग राशि उपलब्ध करवाई जाएगी । 

सहायता के लिए पहुंची युवा क्रांति फॉउंडेशन

आग लगने की सूचना पा कर युवा क्रांति फॉउंडेशन के अध्यक्ष एवं सदस्यों ने परवा नवटोल पहुंचकर अग्नि पीड़ितों की सहायता के लिए तत्काल राहत सामग्रियों का वितरण किया । वितरण सामग्रियों में त्रिपाल, साड़ी , लुंगी , गमछा सहित खाने पीने के सामान अग्नि पीड़ितों दिया गया ।

मौके पर पिंटू मुखिया, जपानी यादव ने कहा कि जन संघर्ष समिति के संयोजक के द्वारा अग्नि कांड की जानकारी दी गयी और पीड़ितों के सहायता के लिए आग्रह करने पर तुरंत  युवा क्रांति फाउंडेशन के अध्यक्ष श्वेत कमल के नेतृत्व में हमलोग हर संभव सहायता के पहुंचे है । वही अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बोआ यादव ने कहा युवा क्रांति फाउंडेशन विपदा की घड़ी में हमेशा सबसे पहले गरीबों और निस्सहाय के लिए सहायता करेगी। उन्होंने बताया कि एक एंबुलेंस भी मुरलीगंज के लोगों को युवा क्रांति फाउंडेशन की ओर से दिया गया है एंबुलेंस का सेवा निशुल्क है ।

Comments

comments

x

Check Also

धमदाहा में शांतिपूर्वक तरीके से निकाली गई मुहर्रम की जुलूस

राकेश अनंत कन्हैया कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां धमदाहा प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम की जुलूस निकाली गई. मुहर्रम के जुलूस ...