Home » Recent (Slider) » बीएनएमयू : विकास समिति की बैठक आयोजित

बीएनएमयू : विकास समिति की बैठक आयोजित

मनीष कुमार

 

बीएन मंडल विश्वविद्यालय के सीसीडीसी कार्यालय में एसएनआरकेएस कॉलेज सहरसा के विकास समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता एसएनआरकेएस कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. केएस आेझा ने किया। सदस्य के रूप में सीसीडीसी सह डीएसडब्ल्यू डॉ. योगेंद्र प्रसाद यादव उपस्थित थे।

यह बैठक मूल रूप से कॉलेज के विकास कार्यों को लेकर आयोजित की गई थी। बता दें कि बिहार सरकार से रूसा के द्वारा कॉलेज में स्मार्ट क्लास व लैंग्वेज लैब के लिए क्रमश: 20-20 लाख रूपया आवंटित हुआ। महाविद्यालय में इन विकास कार्यों को विवि प्रशासन की स्वीकृति से पूरा किया जाना है। बैठक में विकास समिति ने तय किया कि विवि से प्रशासनिक स्वीकृति लेकर प्रावधान के अनुसार कार्य को पूरा किया जाए। इसके तहत महाविद्यालय के लिए गोदरेज कंपनी का 50 पीस टू सीटर बेंच-डेस्क खरीदने, बीसीए छात्रों के लिए बीसीए कोष से एक आधुनिक वर्ग कक्ष बनाने, महाविद्यालय परिसर में सोलर प्लेट लगाने का निर्णय लिया गया। साथ ही महाविद्यालय में पूर्व से बने शौचालय को आधुनिक शौचालय में परिवर्तित करने पर विचार किया गया।

बैठक महाविद्यालय के वरीय शिक्षक डॉ. बीरेंद्र कुमार सिंह, आमंत्रित सदस्य के रूप में विवि शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. सुभाष प्रसाद सिंह व डॉ. कमलेश प्रसाद सिंह, विवि कनीय अभियंता कमल किशोर यादव, अर्थपाल भाग्यनारायण झा, सीसीडीसी कार्यालय सहायक सुधीर कुमार वर्मा, मनीष कुमार व नवीन कुमार उपस्थित थे।

Comments

comments

x

Check Also

बांका : नव पारायण पाठ करने वाले बच्चियो को मुखिया ने रामायण देकर किया सम्मानित

मनोज कुमार सिंह कोसी टाइम्स @ बांका. जिले के धोरैया प्रखंड अंतगर्त चंदाडीह पंचायत के मुखिया शिवनारायण कापरी के द्वारा ...