Home » Breaking News » दुसरे की पत्नी के साथ दीवानगी पड़ा महंगा, गए जेल

दुसरे की पत्नी के साथ दीवानगी पड़ा महंगा, गए जेल

सिंहेश्वर,मधेपुरा.
प्रखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार पेट्रोल पंप के पास बुधवार को चले हाई वोल्टेज ड्रामा का अंत प्रेमी के जेल जाने के बाद हुआ. इस बीच मुख्य सड़क के साथ- साथ थाने पर भी हंगामा होता रहा. इस जोड़दार हंगामें का कारण रही सुपौल जिले के करिहो वार्ड संख्या 4 की युवती माला देवी के पति सहरसा जिले के बिहड़ा थाना अंतर्गत पटोरी पचगछिया वार्ड संख्या 14 निवासी सुमन कुमार महतो निसहाय की तरह इधर से उधर भटकता रहा लेकिन युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की बात पर अडिग रही. पेट्रोल पंप के पास जोड़दार हंगामा और यातायात में बाधा पहुंचता देख पुलिस ने पति, पत्नी और प्रेमी को थाने लेते आयी थी. जिसके बाद थानें में पीड़ित पति के आवदेन पर अपहरण का मामला दर्ज हुआ.
पीड़ित पति ने थाने में दिया आवेदन-
पीड़ित पति ने थाने में आवेदन में देते हुये बताया कि बुधवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से सिंहेश्वर मंदिर में पुजा करने आया था. पुजा करने के बाद लगभग 2.30 बजे मोटरसाइकिल से हाथी गेट पर आकर पत्नी को वहीं खरा कर मंदिर रोड में सामान खरिदने चला गया. वापस लौटने पर पत्नी को वहां नही देख आस- पास पुछते हुये ढ़ुंढ़ने लगा. हाथी गेट पर ही खड़ा एक व्यक्ति ने बताया कि जो औरत यहां खड़ी थी उसे टेंपु में बैठाकर मधेपुरा की तरफ लेकर गया है. जिसके बाद मोटरसाइकिल से मधेपुरा की ओर गया तो एक टेंपु पर अपनी पत्नी को एक लड़का के साथ जाते हुये देखा.
मोटरसाइकिल को टेंपु के आगे लगाकर जैसे ही टेंपु को रोका तो वह लड़का टेंपु से कुदकर भागने लगा. जिसे पकड़ लिया गया. पकड़ाये लड़के ने अपना नाम सहरसा जिला के सौरबाजार थाना अंतर्गत बराही वार्ड संख्या 03 निवासी राजकुमार मंडल बताया. इस दौरान वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गये और तभी पुलिस पहुंच तीनों को थाने लेते आयी. उसने यह भी बताया कि अगर उक्त लड़के को नही पकड़ा जाता तो वह उसकी पत्नी का अपहरण कर लेता.
युवती को ले जाया गया कोर्ट- 
इस हाई वोल्टेज ड्रामें के बाद युवती को गुरूवार को कोर्ट ले जाया गया. कोर्ट ले जाने से पूर्व तक युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की बात पर अडिग थी हालांकि इस बीच युवती का 164 का बयान करवाने के लिये ले जाया गया जबकि प्रेमी को जेल भेज दिया गया.

Comments

comments

x

Check Also

पूर्णियां:काझी में भागवत् कथा का विशाल आयोजन, वातावरण खुशनुमा

सोहन कुमार कोसी टाइम्स@बनमनखी,पूर्णियां बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र के काझी हृदयनगर पंचायत अंतर्गत राजपूत टोला के लक्ष्मी स्थान मंदिर प्रांगण में ...