Home » Recent (Slider) » बीआर ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल को मिला आईएसओ प्रमाण पत्र

बीआर ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल को मिला आईएसओ प्रमाण पत्र

रंजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा.

 

जिले के बेहतर निजी विद्यालयों में शुमार मुरलीगंज ,काशीपुर वार्ड संख्या एक स्थित बीआर ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल को आईएसओ से प्रमाण पत्र मिला है । प्रमाणपत्र मिलने से विद्यालय परिवार में खुशी का माहौल है ।

आईसीएमसी सर्टीफिकेशन की ओर से मुरलीगंज काशीपुर स्थित बीआर ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल को प्रदान किया गया । मुरलीगंज का एक मात्र विद्यालय है बीआर ऑक्सफ़ोर्ड जो गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के लिए सारी सुविधाओ से लैस है । गुरुवार को विद्यालय निदेशक मानव कुमार सिंह और प्राचार्या डॉ मौसम सिंह को अंतराष्ट्रीय मनिकरण संगठन ( आई सी एम सी ) नयी दिल्ली की ओर से संगठन के प्रतिनिधि सोनू यादव के हाथों आई एस ओ प्रमाणपत्र दिया गया ।

मालूम हो कि विद्यालय अपने स्थापना के बाद से लगातार शिक्षण के क्षेत्र में बच्चों के सर्वोत्तम विकास के लिए प्रयत्नशील है।विद्यालय के निदेशक मानव कुमार सिंह ने बताया की आई सी एम सी के अधिकारियों के द्वारा विद्यालय की शिक्षा व्यवस्था ,बच्चों के रहने के हॉस्टल,स्मार्ट क्लास, शिक्षकों की योग्यता एवं सारी विधि व्यवस्था की निरीक्षण किया गया जिसके बाद  विद्यालय को आईएसओ प्रमाणपत्र दिया गया है ।

उन्होंने बताया अभी हमारे विद्यालय को तीन वर्ष के लिए यह प्रमाण पत्र मिला है लेकिन हमारी टीम इससे संतुष्ट नहीं है हमलोग इसे लाइफटाइम प्रमाणपत्र लेंगे इसके लिए बोर्ड के हर मानक पर खड़ा उतरकर पूरा करेंगे।उन्होंने कहा हमारा उद्देश्य साफ़ है बस और बस बच्चे के सुदृढ़ विकास करना जिसमें हमलोग अपना पुरजोर मेहनत करेंगे।

विद्यालय को आई एस ओ प्रमाण पत्र देने वाले आई सी एम सी नयी दिल्ली के प्रतिनिधि सोनू यादव ने बताया कि हमारी संस्था सभी शिक्षण स्थानों की शिक्षा गुणवत्ता की जांच करती है । जिसमे मुरलीगंज के बीआर ऑक्सफ़ोर्ड हमारी मानक पर खड़ा उतरा है । इस विद्यालय को अभी तत्काल तीन वर्षों के लिए प्रमाण पत्र दिया गया है । कुछ मानक अभी पूरी नही हुई है अगर तीन वर्षों के भीतर मानक को पूर्ण किया जाता है तो विद्यालय को लाइफ टाइम प्रमाणपत्र दिया जाएगा ।

मौके पर उप प्राचार्य ई अभिजीत आनंद, उप निदेशक कुमार गौरव, सेंटर हेड राकेश कुमार सिंह, वरीय शिक्षक नित्यानंद सिंह, अलका साह, मनोज कुमार, निधी महेशेवरी एवं अन्य शिक्षक मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा:चौसा में कोचिंग से पढ़कर जा रही छात्रा से छेड़छाड़,विरोध करने पर मनचले ने किया स्थानीय लोगों से मारपीट,तीन लोग जख्मी

इमदाद अलाम कोसी टाइम्स@चौसा,मधेपुरा प्रखंड क्षेत्र के चौसा पूर्वी पंचायत के अभिया टोला चौक पर मंगलवार को चौसा बाजार कोचिंग ...