Home » Breaking News » कटिहार:शादी समारोह से लौट रहे युवक की गोली मारकर कर हत्या

कटिहार:शादी समारोह से लौट रहे युवक की गोली मारकर कर हत्या

रतन यादव

कोसी टाइम्स@हसनगंज,कटिहार

हसनगंज प्रखंड के ढेरुआ पंचायत स्थित पारा गांव निवासी रंजीत ठाकुर उम्र 40 वर्ष पिता गोविंद ठाकुर जो शनिवार की रात्रि अपने साढू शेखर ठाकुर पिता पंचानंद ठाकुर साकिन कुम्हरी कदवा के यहां उनके भाई के शादी में भोज खाने जा रहे थे. कि अचानक रानीपतरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनगांव पुल के समीप रात्रि लगभग 10:30 बजे अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मृतक रंजीत ठाकुर कटिहार अग्रवाल साइकिल कॉरपोरेशन में काम करते थे. जो प्रतिदिन अपने निज निवास पारा (ढेरुआ) से ड्यूटी करते थे. मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़े थे और उनके पिता रिटायर्ड किसान हैं, जो कि अभी फिलहाल घर में ही रहते हैं. मृतक के सांसारिक जीवन में पत्नी व दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़की 13 वर्ष और एक लड़का 3 वर्ष का है. प्राइवेट कंपनी में काम कर अपने सांसारिक जीवन व्यथित करते थे.

घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार की सुबह से ही पूरा प्रखंड में मातम सा छा गया. लोग ऐसे दरिंदगी घटनाओं से काफी डरे सहमे से हैं. घटनाओं को लेकर मृतक के भाई अंतू ठाकुर, रंजीत ठाकुर सहित कई ग्रामीणों ने आक्रोश व्याप्त करते हुए प्रशासन से अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी व कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. घटनाओं को लेकर राजेंद्र ठाकुर, धर्मानंद झा सहित परिजनों ने बताया कि मृतक एक सभ्य और सुशील व्यक्ति थे,जिसका किसी से कोई दुश्मनी नहीं था .प्रतिदिन की भांति रोजाना वह घर से ही ड्यूटी करते थे और अपने परिवार का भरण पोषण करते थे .लेकिन शनिवार की रात्रि रंजीत ठाकुर विवाह के भोज खाने नहीं काल के घर जाने के लिए ड्यूटी स्थल से ही बिना घर आए सीधे रिसेप्शन समारोह में भोज खाने चले गए और रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई.

परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर मुफस्सिल रानीपतरा पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक मृतक के अपने साले साहब के पुत्र हैं और दूसरा शराबी बताया जा रहा है. घटना को लेकर माता रेनू देवी पिता गोविंद ठाकुर सहित भाइयों बच्चों पर पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है.

Comments

comments

x

Check Also

कटिहार:कोढ़ा में भी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस,ग्राम सभा का हुआ आयोजन

तौक़ीर रज़ा कोसी टाइम्स@कटिहार आज पूरे देश सहित कटिहार जिले के साथ-साथ कोढ़ा प्रखण्ड के मधुरा पंचायत भवन में मुखिया ...