Home » Others » शक्ति सिंह गोहिल बने बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रभारी

शक्ति सिंह गोहिल बने बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रभारी

**गोयल को बिहार कि कमान सौपें जाने से पार्टी को एक नई ऊर्जा मिलेगी -पूर्णियां प्रमंडल के संयोजक शाहिद हुसैन

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@पूर्णियां

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोयल को मनोनीत किए जाने पे राजीव गांधी पंचायतीय राज संगठन पूर्णियां प्रमंडल के संयोजक शाहिद हुसैन ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को हार्दिक बधाई दी.उन्होने कहा कि कि शक्ति सिंह गोयल को बिहार कि कमान सौपें जाने से पार्टी को एक नई ऊर्जा के साथ-साथ युवाओं को राजनीति में अवसर प्राप्त होंगे.इनके नेतृत्व में पार्टी बूथ स्तर पर युवाओ कीभागीदारी सुनिश्चित की जाएगी.

श्री गोहिल को बनाये जाने पर संगठन में नयी जान एवं मजबूती आयेगी.श्री हूसैन ने कहा कि श्री गोहिल को प्रभारी बनाये जाने से राहुल गाॅधी के सपनों को सकार किया जायगा. एवं पार्टी संगठन को मजबूती मिलेेगी.श्री गोहिल को प्रभारी बनने पर श्री हूसैन ने राहुल गाॅधी के प्रति आभार व्यक्त की। और श्री हूसैन ने कहा कि इतिहास गवाह है कि देश की आजादी से लेकर विकास की कड़ी को जोड़ने मे कांग्रेसियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. हाल के दिनों में भले ही बिहार में कांग्रेस कमजोर हुई है.लेकिन कार्यकर्ताओं का मनोबल अभी उंचा है. कार्यकर्ताओं का मनोबल उंचा होगा तो संगठन अपने आप मजबूत हो जायेगा.

श्री हूसैन ने कहा मुझे उम्मीद है कि राहुल गांधी के सफल निर्देशन एवं शक्ति सिंह गोहिल के दिशा निर्देश में बिहार कांग्रेस अपनी खोयी हुई शक्ति और उर्जा को एकत्रित कर आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपने को एक शक्तिशाली स्वरूप में प्रस्तुत कर पायेगी. इन्हीं आशा और और विश्वास के साथ श्री हूसैन ने शक्ति सिंह गोहिल को बधाई दी.

Comments

comments

x

Check Also

बांका : नव पारायण पाठ करने वाले बच्चियो को मुखिया ने रामायण देकर किया सम्मानित

मनोज कुमार सिंह कोसी टाइम्स @ बांका. जिले के धोरैया प्रखंड अंतगर्त चंदाडीह पंचायत के मुखिया शिवनारायण कापरी के द्वारा ...