Home » Recent (Slider) » गम्हरिया में क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन

गम्हरिया में क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन

**युवा राजद के प्रदेश महा सचिव सह जिला परिषद प्रतिनिधि डा रविशंकर उर्फ पिंटू यादव ने किया उदघाटन

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा 

जय माँ दुर्गा मैदान गम्हरिया में एक सप्ताह तक चलने वाले आर डी कप टूर्नामेंट का विधिवत उदघाटन फीता काट कर युवा राजद प्रदेश महा सचिव सह जिला परिषद प्रतिनिधि डा रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने किया ।
खिलाड़ियों के हौसले को बढ़ाने और दर्शकों को सम्बोधित करते हुए डा रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने अपने सम्बोधन में कहे कि खेल से शारीरिक , मानसिक और बौधिक विकास भी होता है । साथ ही खास कर युवाओं का एक टीम बनाकर आपसी भाई चारा और सौहार्द वातवरण का आगाज भी होता है । जबकि खेल से आम लोगों में एक शुभ संदेश भी जाता है ।

आज का मैच धपरिया टोला और बरेल बर्वारी के बीच खेला जा रहा है । टॉस जीत कर धपरिया टोला ने ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । टॉस के दौरान दोनों टीम के कप्तान मौजूद थे । खेल मात्र 20ओवर का ही होगा ।
खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने और मनोबल बढ़ाने के लिये डा रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने नगद 2100रुपये प्रदान भी किये और आगे भी खिलाड़ियों को हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिया ।


मौके पर मुख्य रूप से नरेंद्र कुमार यादव उर्फ बाबू साहेब , संतोष कुमार , गोलू कुमार , रवींद्र कुमार , अनुपम कुमार , गणेश कुमार , रंजीत कुमार , गुल कुमार , विनोद यादव , कौरीहार पंचायत के उप मुखिया डा प्रदीप कुमार , ललित साह , तरुण चंद्र सेन , विपिन कुमार शिक्षक , और अशोक कुमार यादव  और अन्य कई गणमान्य लोग और जनप्रतिनिधि मौजूद थे ।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : जब किसी ने नही सुनी समस्या तो लोगो ने बनायीं विकास कमिटी, किया समस्या का निदान

रंजीत कुमार सुमन कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा । मुरलीगंज  के अति व्यस्त चौक मीरगंज जहाँ से कई जिलों को ...