Home » Recent (Slider) » माया विद्या के लाल ने बढ़ाया कोसी का मान – चंद्रिका

माया विद्या के लाल ने बढ़ाया कोसी का मान – चंद्रिका

माया विद्या निकेतन के वर्ग सप्तम के छात्र करण माथुर के अंदर -14 क्रिकेट टीम में चयन होने पर विद्यालय में खुशी का माहौल है।नालंदा में आयोजित अंदर -14 क्रिकेट प्रतियोगिता में कोसी जोन से एक मात्र खेलाड़ी करण माथुर का चयन हुआ है।करण के चयन से खुश विद्यालय की निर्देशिका चंद्रिका यादव ने कहा कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती अगर ईमानदार प्रयास हो तो मधेपुरा जैसे छोटे क्षेत्र से भी प्रतिभा ऊंचा मुकाम पा सकती है, विद्यालय के छात्र करण ने इसे प्रमाणित कर दिखाया है।

माया विद्या निकेतन हमेशा से पढ़ाई के साथ – साथ बच्चों के चहुंमुखी विकास को तत्पर रहा है। श्रीमती यादव ने कहा की करण नालंदा में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेगा। उसका प्रारंभ से ही क्रिकेट में रुझान रहा है और हमेशा से उसकी खेलने कि शैली आकर्षित करती रही है।उसके खेलने की कलात्मकता बेजोड़ है।उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कम उम्र में ही करण ने जिला से कोसी जोन का सफर किया है उससे ऐसा लगता है कि उसकी उड़ान लंबी है।उन्होंने कहा कि करण ने सिर्फ विद्यालय का ही नहीं बल्कि पूरे कोसी जोन का मान बढ़ाया है ,उसके आगे बढ़ने में विद्यालय किसी भी प्रकार की अड़चन को आड़े नहीं आने देगा।यही कारण है विद्यालय में चल रही वार्षिक परीक्षा के दौरान करण को खेलने की अनुमति देते हुए विद्यालय ने बाद में उसकी विशेष परीक्षा लेने का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर विद्यालय की निर्देशिका ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन को करण की प्रतिभा को इस मुकाम तक लाने के लिए धन्यवाद दिया और उम्मीद जाहिर किया की करण आगे भी सबके विश्वास पर खड़ा उतरेगा।करण के चयन पर विद्यालय के सभी शिक्षकों सहित उसके मित्रों ने खुशी जाहिर करते हुए विद्यालय और कोसी के लिए बड़ी उपलब्धि बताया और कहा कि करण आगे भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायेगा।

Comments

comments

x

Check Also

ई नवीन को राजद अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बनाने पर हर्ष व्याप्त

  ब्रजेश कुमार कोसी टाइम्स@ आलमनगर, मधेपुरा. राष्ट्रीय जनता दल के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर रामबली सिंह ...