Home » Breaking News » अधेड़ की शव मिलने से सनसनी

अधेड़ की शव मिलने से सनसनी

 

 

बनमनखी से सोहन कुमार की रिपोर्ट

बनमनखी थाना क्षेत्र के बनमनखी -काझी पथ के काझी राजपूत टोला वार्ड नंबर चार स्थित बांस बाड़ी के निकट करीब 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई है । सूचना पर पहुचीं बनमनखी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लाया । इसके बाद पुलिस ने शव को अनत्य परीक्षण के लिये पूर्णियां भेज दिया गया ।

मृतककी पहचान बनमनखी नगर पंचायत वार्ड नंबर चार सन्यासी टोला के मो. तैअब के रूप में किया गया है । बताया जाता है कि किसी अज्ञात व्यक्तियों ने गला दबाकर हत्या कर दिया गया है । यह भी संदेह किया जा रहा है कि मृतक को किसी दूसरे जगह हत्या कर वहां फेक दिया गया है । इस हत्या के संबंध में मृतक के पुत्र ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध बनमनखी थाना में प्राथमिकी दर्ज किया है । उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उनके पिता क्षेत्र भ्रमण करने गया था जो लौट कर वापस घर नही आया. रविवार को पुलिस ने उसका शव बरामद किया है ।

उन्होंनेकहा कि मेरा किसी से कोई दुश्मनी भी नही है। यह भी बताया जाता है कि मृतक मो. तैअब गांव-गांव जाकर मवेशियों के विभिन्न बिमारियों का चिकित्सा, कारण काटने व छाता बनाने का काम करता था।थाना अध्यक्ष केके दिवाकर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Comments

comments

x

Check Also

बांका मे बाबू वीर कुँवर सिंह जयंती समारोह आयोजित

मनोज कुमार सिंह कोसी टाइम्स@बांका बांका जिले के वीर कुंवर सिंह मैदान परिसर बांका में सोमवार को बाबू वीर कुंवर ...