Home » Breaking News » सड़क पर लड़ रहे साड़ ने छात्रा पर बोला हमला, मौत

सड़क पर लड़ रहे साड़ ने छात्रा पर बोला हमला, मौत

आमतौर पर बीच सड़क पर या सड़क के किनारे साड़ ,कुत्ता या सुगर आदि जानवर को आपस में लड़ते देखा जाता है जिससे सड़क पर यात्रा कर रहे आमजन कई बार परेशानी में पर जाते है।अभी एक ताजा मामला है उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है जहां एक छात्रा को सड़क पर आपस में लड़ रहे दो साड़ ने मौत की नींद सुला दिया।

जानकारी अनुसार बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के शिक्षा विभाग में अध्यननरत छात्रा निधि यादव को सड़क पर लड़ रहे साड़ ने हमला कर घायल कर दिया जिसकी मौत बाद में इलाज के दौरान हो गई। पिछले दिनों एटीएम से रुपया निकासी करने बाहर गई ।एटीएम से लौटते वक्त सड़क पर दो साड़ लड़ते देख वो किनारे खड़े हो गई ।इसी दौरान साढ़ ने निधि पर हमला बोल दिया जिससे निधि उस आवारा साड़ के शिकार हो गई।

इस हमले में लोगों की मानवता भी गायब दिखी।निधि पर लगातार साड़ वार करता रहा लेकिन लोग उसे बचाने के लिए आगे नहीं आ पाया ।वाराणसी जैसा शहर जहां बीएचयू जैसे संस्थान है वहां की नगर निगम अगर नरक जैसी हो तो सवाल उठना लाजमी है।आज राज्य सहित अन्य प्रदेश में भी वाराणसी नगर निगम प्रशासन की खूब फजीहत हो रही है।

निधि की शादी अब से मात्र तीन माह पहले हुई थी।मृतक छात्रा के परिजनों के बीच कोहराम सा मचा हुआ है।कॉलेज के मित्र लोगों में जागरूकता, ऎसे मौके पर मानवता दिखाने हेतु सोशल साइट्स पर कैंपेन चला रहे है।निधि मूल रूप से वाराणसी के पटिया स्थित रामजनकी कॉलोनी के रहने वाले चन्द्रशेखर सिंह की पुत्री थी।काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में निधि बीएड की छात्रा थी।

Comments

comments

x

Check Also

आज डूबते व कल उगते सूर्य को देंगे अर्घ्य, छठ पर्व पर मधेपुरावासियों में भारी उत्साह

संजय कुमार सुमन  कोसी टाइम्स@मधेपुरा  मधेपुरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों  में छठ पर्व की छटा बिखरी हुई है। सूर्योपासना के ...