Home » Breaking News » सहरसा:अपराधियों के हौसले बुलंद,सुप्तावस्था में व्यक्ति को मारी गोली

सहरसा:अपराधियों के हौसले बुलंद,सुप्तावस्था में व्यक्ति को मारी गोली

बिकास कुमार

कोसी टाइम्स@सहरसा

आयेदिन अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर पंचायत स्थित आरण गांव में बुधवार देर रात एक व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने सर में गोली मारी। गोली लगने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी अनुसार घायल व्यक्ति लक्ष्मण शर्मा पिता बुटाय शर्मा को फौरन इलाज हेतु सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया । जब तक परिवार के सदस्य एवं ग्रामीण वहां पहुँचे तब तक अपराधी वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

बताया जाता है कि लक्ष्मण शर्मा हर दिन की भांति अपने दरवाजे पर खाना खाकर घर में सोने गए , उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर उस पर गोली चला दी , गोली उसके सर में लगी और अटक गयी । खबर लिखे जाने तक घटना के कारणों का खुलाशा नहीं हो पाया है। बिहरा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, आवेदन के उपरांत जल्द कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा,अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Comments

comments

x

Check Also

धमदाहा में शांतिपूर्वक तरीके से निकाली गई मुहर्रम की जुलूस

राकेश अनंत कन्हैया कोसी टाइम्स@धमदाहा,पूर्णियां धमदाहा प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम की जुलूस निकाली गई. मुहर्रम के जुलूस ...